IPL 2021 Auction- हार्दिक पांड्या का सालों पुराना इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल- कहा, मेरा सपना है...

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का एक इंटरव्यू इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, हार्दिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के ऑक्शन से पहले एक वीडियो शेयर किया है।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का एक इंटरव्यू इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, हार्दिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के ऑक्शन से पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके क्रिकेटिंग करियर का शानदार सफर आप देख सकते हैं। हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनका एक सालों पुराने इंटरव्यू की क्लिप भी है, जिसमें वह एकदम बच्चे नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरा भी सपना है कि जिस तरह से इरफान पठान और यूसुफ पठान बड़ौदा और टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं, वैसे ही मैं और क्रुणाल भी बड़ौदा और इंडिया के लिए खेलें।

हार्दिक पांड्या का यह सपना पूरा हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, 'कभी भी अपने सपनों की ताकत को कम मत आंकना। ब्लेस्ड और ग्रेटफुल। आईपीएल ऑक्शन हमेशा मुझे याद दिलाता है कि हम कितना आगे आए हैं।' हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलते हैं। दोनों ही लंबे समय से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं और टीम को चैंपियन बनाने में इन दोनों का बड़ा हाथ रहा है।

बतां दें कि हार्दिक पांड्या 2015 में मुंबई इंडियंस टीम के लिए अपना पहला आईपीएल मैच खेला था, इसके बाद से वह टीम का अहम हिस्सा बने हुए हैं। हार्दिक अभी तक कुल 80 आईपीएल मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 29.97 की औसत और 159.26 के स्ट्राइक रेट से कुल 1349 रन बनाए हैं और कुल 42 विकेट लिए हैं। हार्दिक बॉलिंग और बैटिंग के साथ-साथ जबर्दस्त फील्डर भी हैं।

Get the latest update about Hardik Pandya interviews, check out more about cricket, IPl 2021, viral video & sports

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.