पापा हार्दिक पांड्या के साथ फ्लाइट में पहली बार नजर आए बेटे अगस्त्य, फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरे बेटे की पहली फ्लाइट'

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ पहली बार अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। हार्दिक पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं और बाकी खिलाड़ियों की तरह एक हफ्ते का क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेंगे।

 भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ पहली बार अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। हार्दिक पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं और बाकी खिलाड़ियों की तरह एक हफ्ते का क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेंगे। हार्दिक का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में काफी शानदार रहा था और उन्होंने टीम को टी20 सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। 
हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ फोटो शेयर की, इस फोटो में हार्दिक अपने बेटे के साथ फ्लाइट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बेटे की पहली फ्लाइट।' बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक पिछले साल जुलाई में माता-पिता बने थे और दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। 

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या के पिता का हाल में ही निधन हो गया था, जिसके बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने एक बेहद भावुक मैसेज लिखते हुए अपने पिता को श्रद्धांजलि भी दी थी। 

Get the latest update about Truescoop Hindi, check out more about truescoop news, hardik Pandya, Instagram & SOCIAL MEDIA

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.