सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हरभजन सिंह, फैंस बोले-देश बदनाम करने में आगे क्यों रहते हो?

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर एंड ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह खूब ट्रोल हुए। दरअसल, हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी है. हरभजन सिंह ने अपने एक ट्वीट के लिए माफी मांगी है

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर एंड ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह खूब ट्रोल हुए। दरअसल,  हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी है. हरभजन सिंह ने अपने एक ट्वीट के लिए माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने नेताओं पर आरोप लगाया था कि वो असल में कोरोना वैक्सीन नहीं ले रहे हैं, बस उसे लेने का नाटक करते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं. हालांकि हरभजन सिंह के लिए ये पोस्ट उस समय आफत का सबब बन गया जब उनका दावा गलत निकला.

हरभजन सिंह ने ट्वीट किया था, 'असल में हमारे कुछ नेता इस तरह वैक्सीन ले रहे हैं. फोटो खिंच गई, ओके गुड.' हरभजन सिंह ने ये ट्वीट एक वायरल वीडियो के आधार पर किया था जिसमें एक महिला और एक पुरुष टीका लगवाने की तस्वीर खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं. आरोप लगा कि इन दोनों ने बस कोरोना वैक्सीन लगवाने का नाटक किया और अपनी तस्वीर खिंचवाई.

 हालांकि ये खबरें झूठ निकली. तुमाकुरु के डिप्टी कमिश्नर राकेश कुमार ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि जिन दो लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है वो असल में डॉक्टर रजनी और डॉक्टर नागेंद्रप्पा हैं. उन दोनों ने कोरोना वैक्सीन लगावाई और मीडियाकर्मियों के कहने पर उन्होंने अपनी फोटो खिंचवाई. फोटो क्लिक होने से पहले दोनों ने कोरोना वैक्सीन ले ली थी.

वहीं सोशल मीडिया पर जब इस वीडियो की सच्चाई सामने आई तो लोगों ने हरभजन सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने तो उनपर देश को बदनाम करने का आरोप लगा दिया।

Get the latest update about Corona vaccine, check out more about Harbhajan Singh, truescoop hindi & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.