श्री गुरू रविदास जी के प्रकाश उत्सव की शोभा यात्रा 26 फरवरी को

डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश उत्सव संबंधी 26 फरवरी 2021 को जालंधर शहर में विशाल शोभा यात्रा सजाई जा रही है, जिस कारण शहर में यातायात सुचारू और निर्विघ्न ढंग से चलाने के लिए ट्रैफ़िक के कई रूट बदल दिए गए हैं।

26 फरवरी की शोभा यात्रा के लिए सरकारी और ग़ैर सरकारी स्कूलों और कालेजों में दोपहर बाद आधे दिन की छुट्टी की घोषणा

शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए सरकारी और अर्ध सरकारी कर्मचारी भी ले सकेंगे आधे दिन की छुट्टी

जालंधर 23 फरवरी- डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश उत्सव संबंधी 26 फरवरी 2021 को जालंधर शहर में विशाल शोभा यात्रा सजाई जा रही है, जिस कारण शहर में यातायात सुचारू और निर्विघ्न ढंग से चलाने के लिए ट्रैफ़िक के कई रूट बदल दिए गए हैं। उन्होनें बताया कि स्कूलों और कालेजों के विद्यार्थियों की सुविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जालंधर नगर निगम की सीमा में सभी सरकारी और ग़ैर -सरकारी स्कूलों और कालेजों में 26 फरवरी 2021 को बाद दोपहर (12 बजे के बाद) आधे दिन की छुट्टी घोषित की जाती है। 

डिप्टी कमिश्सनर ने आगे बताया कि इसके इलावा पंजाब सरकार की तरफ से जारी नोटिफिकेशन अनुसर ज़िला जालंधर के समूह सरकारी और अर्ध -सरकारी दफ्तरों में काम करते कर्मचारी इस नगर कीर्तन /शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए आधे दिन की छुट्टी ले सकते हैं ,और इसका रिकार्ड सबंधित कंट्रोल अथारिटी की तरफ से रखा जायेगा।

Get the latest update about ghanshyam thori, check out more about shibha yatra, jalandhar dc, Truescoop & guru ravi divas

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.