IPL ऑक्शन में 14 करोड़ में बिकने वाले जाय रिचर्डसन ने टी-20 मुकाबले में जड़ा धुआंधार छक्का, वीडियों हुआ वायरल

क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की बीच पहला टी-20 मुकाबला खेला गया। जहां न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी खेलते हुए न्यूजीलैंड नेऑस्ट्रेलिया 185 रन का टारगेट दिया. मैच में डेवोन कॉनवे ने धमाकेदार बल्लेबाजी की.

क्राइस्टचर्च में  न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की बीच पहला टी-20 मुकाबला खेला गया। जहां  न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी खेलते  हुए न्यूजीलैंड  नेऑस्ट्रेलिया 185 रन का टारगेट दिया. मैच में डेवोन कॉनवे  ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 99 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल थे. वो शतक से एक रन से चूक गए. उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 30 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने तीन धुआंधार छक्के जड़े. उन्होंने आईपीएल ऑक्शन में 14 करोड़ में बिकने वाले जाय रिचर्डसन  की गेंद पर लेग पर छक्का जड़ा। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

8 ओवर में न्यूजीलैंड 3 विकेट खोकर 49 रन बना चुका था. ग्लेन फिलिप्स और डेवोन कॉनवे क्रीज पर थे. जाय रिचर्डसन गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी गेंद पर फिलिप्स ने लेग पर ताबड़तोड़ छक्का जड़ा. ग्लेन फिलिप्स ने 20 गेंद पर 30 रन की शानदार पारी खेली और मार्कस स्टॉइनिस की गेंद पर आउट हो गए. 

जाय रिचर्डसन ने 4 ओवर में 31 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए. इस साल आईपीएल में रिचर्डसन किंग्स पंजाब के लिए खेलेंगे. पंजाब ने उनको 14 करोड़ में खरीदा है. जाय रिचर्डसन बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉचर्स के लिए खेलते हैं. इस साल उन्होंने बीबीएल में शानदार गेंदबाजी की है, उसी वजह से पंजाब ने उनको 14 करोड़ में खरीदा है. 

उनको खरीदने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स पंजाब ने बोली लगाई. दिल्ली कैपिटल्स ने जल्दी हार मान ली. आरसीबी और किंग्स पंजाब बोली लगाते गए. आखिर में जब पंजाब ने 14 करोड़ की बोली लगाई तो आरसीबी भी पीछे हट गया। इसे के साथ पंजाब ने जाय रिचर्डसन को 14 करोड़ में खरीद लिया.


Get the latest update about New Zealand Vs Australia, check out more about Jhye Richardson, Social Media, Glenn Phillips & Devon Conway

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.