IPL से पहले Glenn Maxwell ने दिखाई अपनी आतिशी पारी, चौक्कें-छक्कों से तोड़ी दर्शकों की कुर्सियां-Video Viral

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में विस्फोटक बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल ने 31 गेंद पर ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 70 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम के एक ओवर में 28 रन बनाए

 न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में  विस्फोटक बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल ने 31 गेंद पर ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए  70 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम के एक ओवर में 28 रन बनाए. आईसीसी ने भी मैक्सवेल के विस्फोटक पारी का वीडियो शेयर किया है. मैक्सवेल की धमाकेदार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में न्यूजीलैंड के खिलाफ 4 विकेट पर 208 रन बनाए। 

 मैक्सवेल के अलावा जोश फिलिप ने 27 गेंद पर 43 रन और कप्तान फिंच ने 44 गेंद पर 69 रन बनाए. मैक्सवेल ने केवल 25 गेंद पर ही अपना अर्धशतक जमा दिया था, लेकिन मैच में फैन्स का सबसे ज्यादा मनोरंजन मैक्सवेल ने किया।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 17वें ओवर में जेम्स नीशम के ओवर में विस्फोटक मैक्सवेल ने 28 रन बनाए जिसमें हर एक गेंद पर उन्होंने बाउंड्री जड़े. पहली गेंद पर मैक्सवेल ने चौका, दूसरी गेंद पर छक्का, तीसरी गेंद पर चौका, चौथी गेंद पर चौका, पांचवीं गेंद पर चौका और आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर गेंदबाज की लेंथ बिगाड़ दी. मैक्सवेल की धुआंधार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया 208 रन पर पहुंचने में सफल रहा। मैक्सवेल ने  225.81 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाल मचा दिया। 

राइड हैंड बल्लेबाज ने पहले 11 गेंद पर केवल 10 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद आखिरी के 20 गेंद पर इस बल्लेबाज ने 60 रन ठोककर धमाल मचा दिया. मैच के दौरान मैक्सवेल ने कई बेहतरीन शॉट खेले, यहां तक कि उनके द्वारा मारे गए शॉट से दर्शक दीर्घा में लगे कुर्सियां भी टूट गई. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मैक्सवेल की बल्लेबाजी से हुए नुकसान का भी जिक्र किया है।

बता दें कि इस बार के आईपीएल ऑक्शन में मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ रूपये में खरीदकर टीम में शामिल किया है। 

Get the latest update about NZ vs AUS 3rd T20I, check out more about RCb, IPL2021, Glenn Maxwell & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.