APJ कॉलेज के स्टूडेंट को दोस्ती के जाल में फंसा लड़की ने पहली मुलाकात के लिए बुलाया, फिर दिया इस घटना को अंजाम

एक लड़की ने पहले अपने अमीर दोस्त को दोस्ती के जाल में फंसाया फिर से उसकी कार, आईफोन , हाथ में पहने ब्रेसलेट लूट कर फरार हो गई। घटना जालंधर की है जहां शहर के मशहूर कॉलेज में BCA की पढ़ाई कर रहे अमीर स्टूडेंट को पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती के जाल में फंसाया गया।

एक लड़की ने पहले अपने अमीर दोस्त को दोस्ती के जाल में फंसाया फिर से उसकी कार, आईफोन , हाथ में पहने ब्रेसलेट लूट कर फरार हो गई। घटना जालंधर की है जहां शहर के मशहूर कॉलेज में BCA की पढ़ाई कर रहे अमीर स्टूडेंट को पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती के जाल में फंसाया गया। इसके बाद उसे मिलने के बहाने रात के अंधेरे में होशियारपुर से जालंधर बुलाकर उसकी कार, दो I Phone और चांदी का ब्रेसलेट लूट लिया गया। फिर उसे अधमरा कर लुटेरा गिरोह फरार हो गया। मारपीट इतनी की गई कि स्टूडेंट पुलिस को बयान देने तक की हालत में नहीं था। बुधवार को पुलिस ने लड़की समेत छह अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379B IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है।

BMC चौक के नजदीक APJ कॉलेज में BCA की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट ने पुलिस को बताया कि वह आर्य नगर होशियारपुर का रहने वाला है। उसकी इंस्टाग्राम पर रवीना अग्निहोत्री-8 नाम से बने प्रोफाइल वाली लड़की से दोस्ती हो गई। इसके बाद लड़की ने उसे मिलने के लिए होशियारपुर से जालंधर बुलाया। सोमवार को वह अपनी होंडा सिटी कार से वह जालंधर कुंज पहुंचा।

स्टूडेंट ने बताया कि जब वह लड़की के बताए पते पर पहुंचा तो एक लड़की और एक लड़का साथ खड़े थे। उस लड़की ने कहा कि उसके साथ का लड़का उसका भाई है। लड़की ने कहा कि वह उनके घरवालों से मिल ले। इतनी देर में दो लड़के एक्टिवा व दो लड़के बाइक पर सवार होकर वहां पहुंच गए। लोहे की रॉड लेकर पहुंचे चारों लड़कों ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने स्टूडेंट के सिर, पैर, पीठ व अन्य जगहों पर ताबड़तोड़ वार किए। स्टूडेंट को बुरी तरह जख्मी करने के बाद आरोपियों ने कार की चाबी छीन ली। हाथ में पहना चांदी का ब्रेसलेट भी उतार लिया। इसके बाद उसकी जेब से I Phone X और I Phone 6 भी निकाल ले लिया। रात करीब 7:30 बजे हुए वारदात के बाद आरोपी स्टूडेंट की कार, ब्रेसलेट और दोनों मोबाइल लेकर भाग निकले।

स्टूडेंट के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर रवीना अग्निहोत्री नाम से बने प्रोफाइल वाली लड़की ने उससे संपर्क कर दोस्ती की। फिर भरोसे में लेकर पहली बार मुलाकात के लिए बुलाया। यहां पहुंचने के बाद उसने अपने साथियों के साथ मारपीट की और कार, मोबाइल, ब्रेसलेट लूट लिया।

तीन दिन पहले हुई वारदात को लेकर पुलिस ने बुधवार देर शाम केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मारपीट के बाद स्टूडेंट को उसके पिता ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। इसकी जानकारी के बाद पुलिस जब सोमवार को बयान लेने पहुंची तो स्टूडेंट बयान देने की हालत में नहीं था। इसके बाद पुलिस वापस लौट आई। बुधवार को बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


Get the latest update about girl, check out more about TruescooPews, Student robbery, Truecoophindi & Jalandhar

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.