नान बनाते समय रोटियों पर थूकता पकड़ा गया कारीगर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर का खाना छोड़ बाहर का खाना खाने वाले लोगों के लिए यह चौंका देने वाली खबर है। दरअसल, एक नान बनाने वाले कारीगर की ऐसी वीडियों सामने आई है जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल यह नान वाला नान बनाकर उसपर थूकता था

घर का खाना छोड़ बाहर का खाना खाने वाले लोगों के लिए यह चौंका देने वाली खबर है। दरअसल, एक नान बनाने वाले कारीगर की ऐसी वीडियों सामने आई है जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल यह नान वाला नान बनाकर उसपर थूकता था फिर उसे अपने कस्टर को सर्व करता था। इस कारीगर की इस घिनौनी हरकत का एक वीडियों भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Watch: Man Spitting On Rotis At Wedding In Meerut, Arrested After Video  Goes Viral

दरअसल, ये मामला गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र इलाके का है. जहां बीते गुरुवार को गांव के एक स्कूल परिसर में एक सगाई समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें सगाई का खाना बना रहा कारीगर रोटियों में थूक लगाकर नान बनाता नजर आ रहा है. लोगों ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी से भी इस पूरे मामले में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया और फिर जेल भेज दिया.

Viral: Spit on bread used to heat in the oven, people smacked it -  TheOriginNews

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार कारीगर का नाम मोहसिन है जोकि मुरादनगर इलाके का रहने वाला है. वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि खाना बनाने वाला कारीगर और उसका साथी तन्दूर पर नान बना रहा है. नान बना रहा एक कारीगर प्रत्येक नान बनाने के दौरान उन पर थूक रहा है. इस दौरान किसी शख्स ने उसका वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद समारोह के आयोजकों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Ghaziabad police arrest one Mohsin for spitting on rotis before cooking

एस पी ईराज राजा का कहना है कि सोशल मीडिया के जरिए एक शख्स ने गाजियाबाद पुलिस को एक सगाई समारोह में थूक लगाकर नान बनाने की घटना की जानकारी दी जिस पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया गया है. इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ महामारी एक्ट सहित कई अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.  

Get the latest update about Truescoop, check out more about crime, nan, spitting on nan & dhaba

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.