फेसबुक पर दोस्ती,प्यार और फिर धोखा- तुम नहीं मिली तो गर्दन काट आत्महत्या कर लूंगा

पहले दोस्ती फिर प्यार आखिर में धोखा देने का मामला सामने आया है। दरअसल, कोलकाता की एक महिला की जिसने परेशान होकर एक साल बाद अपने धोखेबाज पति के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

पहले दोस्ती फिर प्यार आखिर में धोखा देने का मामला सामने आया है। दरअसल, कोलकाता की एक महिला की जिसने परेशान होकर एक साल बाद अपने धोखेबाज पति के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। महिला के मुताबिक, शादी से पहले यह आत्महत्या की धमकी देता था। वह कहता था कि तुम अगर शादी के लिए नहीं मानी तो ब्लेड से गर्दन काटकर आत्महत्या कर लूंगा. लेकिन अब वह धोखा देकर फरार हो गया है।

महिला का कहना है कि शादी के बाद उसका पति घर में रखे सारे जेवरात सहित कैश लूटकर फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही उसे अरेस्ट किया जाएगा. महिला ने पति की तलाश के लिए कोलकाता पुलिस के साथ आकर जिले की पुलिस से गुहार लगाई है। 

इसके बाद महिला पुलिस के साथ पति अभिषेक आर्या के घर पहुंची. घर में ताला बंद देखकर महिला ने जमकर हंगामा काटा. पीड़ित महिला का कहना है कि अभिषेक आर्या से फेसबुक से दोस्ती हुई. जान पहचान के बाद दूर से पारिवरिक रिश्तेदार निकले, इसके कुछ दिन बाद अभिषेक शादी के लिए दबाव बनाने लगा. महिला का कहना है कि अभिषेक ने गले में ब्लेड लगाकर आत्महत्या करने की धमकी तक दे डाली. उसका कहना था कि तुम नहीं मिली तो गर्दन काट लूंगा. फिर भी दिपाली ने इस बात को नजरअंदाज किया लेकिन अभिषेक दिल्ली से सीधे फ्लाइट पकड़ कोलकाता पहुंचा गया।

इसके बाद कोलकाता पहुंचकर अभिषेक ने पीड़ित महिल दिपाली को समझा-बुझा कर शादी के लिए मना लिया. उसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और दोनों लोग होटल में रुके. महिला का कहना है कि अभिषेक के पिता राजू आर्या बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करते हैं. जब यहां आकर देखा वे भी गायब हैं. यही नहीं, शातिर उसके घर के लॉकर में रखे 3 लाख के जेवर सहित 1 लाख नकद लेकर भाग गया है। 

वहीं, एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि कोलकाता पुलिस के साथ एक पीड़िता आई थी जिसके लिए कोतवाली पुलिस और DSP सिटी को मदद के लिए लगाया गया है. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर कोलकाता पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

Get the latest update about cheating husband, check out more about truescoop Hindi, friendship, Cheating & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.