बड़ी खबर- कार से आए 4 लोगों ने सिंघू बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों पर की फायरिंग

कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सिंघू बॉर्डर पर किसान आंदोलन में डटे लोगों पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. रविवार रात को अचानक कुछ लोग कार से आए और फायरिंग करके भाग गए।

कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सिंघू बॉर्डर पर किसान आंदोलन में डटे लोगों पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. रविवार रात को अचानक कुछ लोग कार से आए और फायरिंग करके भाग गए। इस कार में तीन लोग सवार थे, जिन्होंने किसानों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। 

एक अखबार के मुताबिक यह घटना रविवार रात की है और चंडीगढ़ नंबर की एक कार पर सवार होकर कुछ लोग आए थे। सफेद रंग की ऑडी कार से उतरे लोगों ने आंदोलनकारी किसानों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की और भाग गए। इस घटना में किसी किसान को चोट नहीं आई है। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सिंघू बॉर्डर के पास टीडीआई मॉल के पास हुई थी, जब किसानों का लंगर चल रहा था। पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले आरोपी किसान शायद पंजाब के रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर बीते साल 26 नवंबर से आंदोलनकारी किसान धरना प्रदर्शन पर डटे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह घटना रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को 2 बजे हुई। 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही हरियाणा के कुंडली से पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और कार में सवार लोगों के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। इस कोशिश के तहत आस पास के टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है।

दूसरी तरफ किसानों का कहना है कि ऐसा एक साजिश के तहत किया गया है ताकि हमारे शांतिपूर्ण आंदोलन को बदनाम किया जा सके। यही नहीं किसानों ने कहा कि यदि पुलिस ने फायरिंग करने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो वे दूसरे रास्तों को भी ब्लॉक करना शुरू कर देंगे। 

Get the latest update about farm laws, check out more about delhi border, singhu border, Truescoop & farmer protest

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.