बाॅलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के सेट पर असिस्टेंट ने मारा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को थप्पड़

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के सेट पर जमकर बवाल हुआ। दरअसल, सेट पर एक असिस्टेंट डायरेक्टर द्वारा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को थप्पड़ मारे जाने की खबर मिली है। रिपोर्ट्स की मानें एक ओर जहां उन्होंने यशराज स्टूडियो की सुरक्षा कड़ी कर दी है।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के सेट पर जमकर बवाल हुआ। दरअसल, सेट पर एक असिस्टेंट डायरेक्टर द्वारा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को थप्पड़ मारे जाने की खबर मिली है। रिपोर्ट्स की मानें एक ओर जहां उन्होंने यशराज स्टूडियो की सुरक्षा कड़ी कर दी है। वहीं, सेट पर घटी इस घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं।

स्पॉटब्वॉय ने रिपोर्ट में आदित्य चोपड़ा के करीबी दोस्त के हवाले से लिखा है, "इससे पहले उनके सेट पर ऐसा कभी नहीं हुआ। खासकर शाहरुख खान स्टारर फिल्म के सेट पर तो बिल्कुल भी नहीं। आदि इसे हल्के में नहीं ले रहे हैं। उन्होंने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।"

इसी रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि घटना के बाद से शाहरुख सेट पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। दोस्त के मुताबिक आदित्य ने उनसे कहा कि हम सेट पर लोगों के बीच किसी भी तरह का झगड़ा नहीं देख सकते।

बतां दें कि बुधवार को दिनभर मीडिया और सोशल मीडिया में यह खबर छाई रही कि फिल्म के सेट पर एक असिस्टेंट ने डायरेक्टर सिद्धार्थ को सेट थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि असिस्टेंट लगातार सेट पर नो कैमरा, नो मोबाइल रूल को तोड़ रहा था। वह सिद्धार्थ के रोकने पर भी नहीं रुका। उलटा उन्हें गालियां देने लगा। गुस्से में जब सिद्धार्थ ने उसे थप्पड़ मारा तो पलट कर उसने भी उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद एक दिन के लिए शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं, असिस्टेंट डायरेक्टर को जॉब से निकाल दिया गया है। बतां दें कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगी  इस फिल्म से शाहरुख करीब 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, जो दिवाली पर रिलीज हो सकती है। 

Get the latest update about truescoop news, check out more about truescoop hindi, filam pathan, shahrukh khan & aditya chopra

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.