गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसानों और पुलिस के बीच जमकर हुई हिंसा, प्रदर्शनरियों ने DTC बस में भी की तोड़फोड़

गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली में आज जमकर बवाल मचा। किसानों द्वारा एक बार फिर से बेरिकेड्स तोड़े गए जिसके एवज में दिल्ली पुलिस ने उनकपर लाठीचार्ज की और उन्हें खदेड़ने के लिए आंसू गोले छोड़े गए।

गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली में आज जमकर बवाल मचा। किसानों द्वारा एक बार फिर से बेरिकेड्स तोड़े गए जिसके एवज में दिल्ली पुलिस ने उनकपर लाठीचार्ज की और उन्हें खदेड़ने के लिए आंसू गोले छोड़े गए। इतना ही ताजा खबर है कि प्रदर्शनरी किसानों ने राष्ट्रीय राजधानी के आईटीओ क्षेत्र में एक डीटीसी बस में भी तोड़फोड़ की।

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी से लगे सिंघू और टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के कुछ समूह मंगलवार को पुलिस के अवरोधकों को तोड़कर दिल्ली में दाखिल हो गए. इसके बाद किसान काफी समय तक मुकरबा चौके पर बैठे, लेकिन फिर उन्होंने वहां लगाए गए बैरिकेड और सीमेंट के अवरोधक तोड़ने की कोशिश की. 

किसानों के समूह पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां भी चार्ज कीं. अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा कर्मियों ने किसानों को समझाने की कोशिश भी की और कहा कि राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड के खत्म होने के बाद उन्हें दिल्ली में ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) करने की अनुमति दी गई है.

Get the latest update about farmer tractor rally, check out more about truescoop news, farmer protest & truescoop Hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.