जानिए कौन है, किसान आंदोलन पर ट्विट कर सुर्खियों में छाई पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा

किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने पर पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों काफी चर्चा में है। मिया खलीफा को अधिकतर लोग समझते हैं कि वो भारत या पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। आईए जानते हैं कौन है मिया खलीफा

 किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने पर पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों काफी चर्चा में है। मिया खलीफा को अधिकतर लोग समझते हैं कि वो भारत या पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। आईए जानते हैं कौन है  मिया खलीफा?

बतां दें कि मिया खलीफा  का जन्म 10 फरवरी 1993 में बेरुत, लेबनान में हुआ. हालांकि बाद में वो अपना घर छोड़ अमेरिका में रहने लगीं। मिया खलीफा ने पढ़ाई हिस्ट्री यानी इतिहास में ग्रेजुएट की है।  मिया खलीफा 21 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में है। 
बताया जाता है कि एक लोकल फूड रेस्टोरेंट में काम करने के दौरान एक ग्राहक ने उनसे पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के लिए संपर्क किया था. मिया खलीफा की पॉपुलैरिटी उस दौरान इस कदर बढ़ी कि उन्हें पोर्न हब ने अपनी लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर रखा था, यानी वो सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं.

मिया खलीफा हालांकि बहुत पहले पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस इंडस्ट्री से जुड़ी बातों का खुलासा किया था. उनका कहना था कि राजी नहीं होने पर क्या पोर्न स्टार्स के साथ जोर-जबरदस्ती की जाती है. उन्होंने ये भी बताया था कि उनके एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं. मिया खलीफा अब सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आते हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Get the latest update about Khalifa Biography, check out more about Mia Khalifa, Farmers Protest &

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.