WI Vs SL- इस गेंदबाज ने हवा में उछल कर पकड़ा हैरतअंगेज कैच कि देखता रह गया बल्लेबाज - वीडियों हुआ वायरल

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले को वेस्टइंडीज ने 3 विकेट से जीता। वेस्टइंडीज के फैबियन एलेन के ऑलराउंड परफॉर्मेंस ने इस मैच को जीतने में काफी मदद की। फैबियन एलेन ने 4 ओवर में मात्र 13 रन देकर एक विकेट लिया।

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले को वेस्टइंडीज ने 3 विकेट से जीता। वेस्टइंडीज के फैबियन एलेन के ऑलराउंड परफॉर्मेंस ने इस मैच को जीतने में काफी मदद की। फैबियन एलेन ने 4 ओवर में मात्र 13 रन देकर एक विकेट लिया।  बल्लेबाजी में उन्होंने 21 रन बनाए। छक्का जड़कर उन्होंने ही मैच को जिताया।

वहीं  फैबियन एलेन का एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैबियन एलेन ने हवा में उड़कर दनुष्का गुनाथिलाका  को कैच आउट किया. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बतां दें कि श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वो 2 ओवर में 10 रन बना चुके थे. क्रीज पर दनुष्का और निसांका मौजूद थे। तीसरा ओवर करने फैबियन एलेन आए। उन्होंने गेंद डाली, जिस पर दनुष्का ने सामने की तरफ हवाई शॉट खेला. फेबियन हवा में उड़े और एक हाथ से धमाकेदार कैच लपक लिया. देखकर बल्लेबाज हैरान रह गया।


Get the latest update about Truescoop, check out more about Danushka Gunathilaka, Fabian Allen, WI Vs SL 3rd T20 & West Indies Vs Sri Lanka

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.