Breaking- दिल्ली-NCR में भूकंप के लगे तेज झटके, पंजाब से लेकर कश्मीर तक थर्राया उत्तर भारत, घरों से निकले लोग

उत्तर भारत में दिल्ली एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर और कई राज्यों में शुक्रवार रात 10:31 बजे भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटके काफी तेज थे और काफी देर तक लोगों ने इसे महसूस किया।

उत्तर भारत में दिल्ली एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर और कई राज्यों में शुक्रवार रात 10:31 बजे भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटके काफी तेज थे और काफी देर तक लोगों ने इसे महसूस किया। लोग डर की वजह से घरों से बाहर निकल गए। भूकंप का केंद्र तजाकिस्तान में बताया गया है और रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 6.1 थी।  

इस दौरान दिल्ली-एनसीआर में ऊंची इमारतों में रहने वाले लोग बेहद खौफजदा थे, क्योंकि ऊंची इमारतों में कंपन अधिक महसूस होती है। लोग सोशल मीडिया पर अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। लोग एक दूसरे को फोन करके खैरियत पूछ रहे हैं। भूकंप कुछ सेकेंड तक दिल्ली-एनसीआर व उसके आस-पास के इलाकों में महसूस होते रहे. दिल्ली के अलावा पंजाब, उत्तराखंड व आस-पास के इलाकों में भूकंप झटके महसूस होने पर कुछ लोग अपने घरों व दुकानों से बाहर भी निकल आए. बता दें कि पिछले महीने के आखिर में भी दिल्ली-एनसीआर में झटके महसूस हुए थे.

Get the latest update about , check out more about earthquake, earthquake ncr, earthquake punjab & earthquake in delhi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.