अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने किया समन, प्रिस्क्रिप्शन को लेकर होनी है पूछताछ

बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल को समन भेजा है। NCB इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल से दो बार और उनकी कथित गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से भी दो बार पूछताछ कर चुकी है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने कुछ दिन पहले गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई गिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट किया था।

बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल को समन भेजा है। NCB इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल से दो बार और उनकी कथित गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से भी दो बार पूछताछ कर चुकी है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने कुछ दिन पहले गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई गिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट किया था। हालांकि, वह अभी जमानत पर बाहर है।

NCB ने रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापा मारा था। इसके बाद 11 और 12 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से पूछताछ की गई थी। जांच एजेंसी रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ कर चुकी है।

अर्जुन रामपाल की बहन कोमल को सुबह 11 बजे मुंबई स्थित NCB ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचना था, लेकिन अभी तक वे पेश नहीं हुईं हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेता के घर से प्रतिबंधित दवाएं मिली थी। जिसको लेकर उन्होंने जांच एजेंसी के सामने एक बैक डेट प्रिस्क्रिप्शन पेश किया था। इस पर्चे को अभिनेता की बहन के कहने पर दिल्ली के एक डॉक्टर ने तैयार किया था। NCB ने उस डॉक्टर का बयान CRPC की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया था। डॉक्टर के मुताबिक, यह दावा अभिनेता की बहन की एन्जायटी के लिए लिखी गईं थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने यह भी बताया था कि छापेमारी में जो टेबलेट बरामद की गई थी उनमें से कुछ दावा उनके कुत्ते की थी क्योंकि उनके कुत्ते को ज्वाइंट में काफी दर्द होता है। जो वेटरनरी डॉक्टर ने प्रिस्क्राइब की थी। NCB के मुताबिक, छापेमारी में अभिनेता के घर से अल्ट्रासेट टेबलेट मिली थी। यह वो प्रिस्क्राइब दवा है जो बहुत ज्यादा दर्द के दौरान इस्तेमाल की जाती है। दूसरी दवा क्लोनाजेपम थी, ये दवा भी डॉक्टर द्वारा प्रिस्क्राइब करने पर ही ली जा सकती है।

Get the latest update about Truescoop Hindi, check out more about Truescoop News, drugs case, NCB & arjun rampal

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.