व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद डोनाल्ड ट्रंप समुद्र किनारे इस आलीशान रिजॉर्ट में रहने पहुंचे- देखिए तस्वीरें

व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वॉशिंगटन से निकलकर फ्लोरिडा में पाम बीच रिजॉर्ट मार-अ-लागो पहुंच गए है। डोनाल्ड इस रिजॉर्ट होम में ही रहेंगे.मार-अ-लागो फ्लोरिडा की एक ऐतिहासिक जगह है. इसका निर्माण 1927 में हुआ था.

व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वॉशिंगटन से निकलकर फ्लोरिडा में पाम बीच रिजॉर्ट मार-अ-लागो पहुंच गए है। डोनाल्ड इस रिजॉर्ट होम में ही रहेंगे.मार-अ-लागो फ्लोरिडा की एक ऐतिहासिक जगह है. इसका निर्माण 1927 में हुआ था. इसमें 126 कमरे हैं. मार-अ-लागो के एक हिस्से में मार-अ-लागो क्लब है जिसमें मेंबरशिप के आधार पर एन्ट्री मिलती है. डोनाल्ड ट्रंप ने 1985 में मार-अ-लागो को करीब 73 करोड़ रुपये में खरीदा था।

बतां दें कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बुधवार को बाइडन के शपथ ग्रहण से ठीक पहले अपने आधिकारिक विमान एयर फोर्स वन से ही फ्लोरिडा पहुंचे. इस दौरान ट्रंप का करने के लिए सैकड़ों लोग सड़क किनारे खड़े थे।

तो वहीं इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने संकेत दिया है कि वे 2024 में एक बार फिर से राष्ट्रपति का चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, संसद पर हिंसक भीड़ के हमले को लेकर उनके खिलाफ.सीनेट में ट्रायल भी चल रहा है. ट्रायल के जरिए ट्रंप को अगली बार चुनाव लड़ने से रोका भी जा सकता है।  

इससे पहले कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि Mar-a-Lago बीच रिजॉर्ट में लंबे वक्त तक रहने पर ट्रंप को मुश्किलें हो सकती हैं. क्योंकि वहां रहने वाले स्थानीय. लोगों ने समझौते का हवाला दिया था और कहा था कि ट्रंप अगर रिसॉर्ट को घर बनाते हैं तो सुरक्षा इंतजाम की वजह से अन्य लोगों को परेशानी होगी.  अब तक ट्रंप ने यह ऐलान नहीं किया है कि वे कितने वक्त के लिए Mar-a-Lago रिसॉर्ट होम में गए हैं।

Get the latest update about white house, check out more about Donald trump, truescoop hindi, truescoop news & melania trump

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.