सुशांत सिंह राजपूत को किया गया 17 करोड़ रुपए का पेमेंट, लेकिन...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अभी तक सुर्खियों में है। अब इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के हाथ एक बड़ा सुराग लगा था, जिसे प्रोड्यूसर दिनेश विजान और उनके प्रोडक्शन हाउस Maddock Films से जोड़ा जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अभी तक सुर्खियों में है। अब इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के हाथ एक बड़ा सुराग लगा था, जिसे प्रोड्यूसर दिनेश विजान और उनके प्रोडक्शन हाउस Maddock Films से जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि सुशांत को 17 करोड़ रुपये की रकम दी गयी थी और यह फिल्म 'राब्ता' के लिए थी। अब इस मामले पर दिनेश विजान ने अपना बयान जारी किया है। 

दिनेश विजान ने अपने प्रोडक्शन हाउस Maddock Films की तरफ से बताया है कि उन्होंने कोई पैसे सुशांत को नहीं दिये थे।  स्टेटमेंट में कहा गया है, ''Maddock Films ने सुशांत सिंह राजपूत को हंगरी में कोई पेमेंट नहीं की, और Maddock ने एक्टर से फीस या किसी अन्य तरह से हंगरी में 17 करोड़ रुपये की पेमेंट ली भी नहीं थी, जैसा कि आपके आर्टिकल में बताया गया है।

हमने सुशांत को फिल्म राब्ता के लिए पूरी पेमेंट उसी तरह की थी, जिस तरह उनके अग्रीमेंट में लिखा गया था और जिसे उन्होंने साइन किया था. और यह पेमेंट उन्हें भारत में दी गयी थी. हमने डिपार्टमेंट (ईडी) के पास इस पेमेंट के पुख्ता सबूत भी जमा करवाए थे।  इस बात पर भी ध्यान दें कि हंगरी में होने वाली शूटिंग के लिए सारी फंडिंग और पैसों का लेनदेन टी-सीरीज ने हैंडल किया था. इस बात की पुष्टि आप टी-सीरीज से कर भी सकते हैं।


Get the latest update about Sushant singh rajput, check out more about dinesh vijans, drugs case, Truescoop News & Truescoophindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.