दीया मिर्जा और वैभव रेखी की वायरल हुई एक दूसरे को वरमाला डालते की वीडियों, तो शादी में अदिति राव हैदरी ने चुराए जीजाजी की जुते

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन बंधी। बतां दें कि पहले पति साहिल सांघा से तलाक के बाद अब दीया मिर्जा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। यही कारण है कि उन्होंने दोबारा शादी की। वहीं उनकी दूसरी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन बंधी।  बतां दें कि पहले पति साहिल सांघा से तलाक के बाद अब दीया मिर्जा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। यही कारण है कि उन्होंने दोबारा शादी की। वहीं उनकी दूसरी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई। वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां दीया मिर्ज़ा ने इस खास मौके पर लाल रंग की खास साड़ी पहनी थी तो वहीं दूल्हे वैभव रेखी के ठाठ भी निराले थे. वो भी पारंपरिक शेरवानी में नज़र आए. साथ ही उन्होंने साफा भी बांधा हुआ था। 

वहीं दिया और वैभव की एक दूसरे वरमाला डालते हुए की भी एक वीडियों खूब वायरल हुई। बतां दें कि वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और दीया व वैभव कुछ अर्से से एक दोस्त के तौर पर एक-दूसरे को जानते रहे हैं. विवेक मुम्बई के पाली हिल इलाके में रहते है। 

वहीं, दीया की शादी में उनके पति वैभव के जूते बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने चुराए हैं। ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अदि​ति राव हैदरी है। उन्होंने अपने जीजा यानी वैभव के जूते छुपाने की रस्म को निभाया है।  

 अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से यह फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह पिंक साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। साथ ही उनके हाथ में वैभव रेखी के जूते लिये दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर से साफ हो गया है कि अदिति ने ही दीया की शादी में जूता चुराई की रस्म को निभाया था। ​अदिति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।




बता दें कि सोमवार को दीया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी रस्म की फोटो पोस्ट की थी। वहीं, इससे पहले शाह रुख़ ख़ान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल शॉवर की फोटो शेयर कीं, जिसमें दीया वैभव के परिवार के साथ नज़र आयीं थीं।

Get the latest update about bollywood, check out more about dia mirza, Truescoop, mumbai & aditi rao Haidari

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.