दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ऐसा ट्वीट, तेजी से हो रहा है वायरल

दीया मिर्जा (dia mirza) ने वैज्ञानिकों की एक रिसर्च रिपोर्ट को ट्वीट किया है। इस रिपोर्ट में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को क्लाइमेट से जोड़ा गया है।

बॉलीवुड की खुबसुरत हिरोइनों में से एक दीया मिर्जा (dia mirza) पिछले दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में थी। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट (dia mirza tweet viral) कर दिया, जिससे वह फिर से सुर्खियों में हैं।

दीया ने वैज्ञानिकों की एक रिसर्च रिपोर्ट को ट्वीट किया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रदूषण की वजह से पुरुषों का प्राइवेट पार्ट छोटा हो रहा है और शुक्राणुओं में कमी आ रही है। 

दीया का ट्वीट वायरल

दीया ने इस रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, ' अब शायद दुनिया में क्लाइमेट क्राइसिस और एयर पॉल्यूशन को और गंभीरता से लिया जाए? दीया का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। लोग इस ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं।  मालदीव में मना रही हैं हनीमून

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने पिछले महीने बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई है। शादी के बाद दोनों मालदीव में अपना हनीमून मना रहे हैं। 

मलादीव से दीया ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दीया ग्रीन बिकीनी और प्रिंटेड सर्ग में नजर आ रही हैं।


Get the latest update about dia mirza photoes viral, check out more about dia mirza honeymoon photo, dia mirza marriage, bollywood news hindi & dia mirza tweet mens penises

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.