बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ हिंदू रिवाज से शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस दीया मिर्जा, सामने आई वेडिंग फोटोज़

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने आज 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी के बंधन बंद गई है। सोशल मीडिया पर इस नए कप्पल की कई वेडिंग तस्वीरें वायरल हो रही है। या के मुंबई स्थित घर में हिंदू रिवाज से हुई इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने आज 15 फरवरी को  बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी के बंधन बंद गई है। सोशल मीडिया पर इस नए कप्पल की कई वेडिंग तस्वीरें वायरल हो रही है। या के मुंबई स्थित घर में हिंदू रिवाज से हुई इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए। रस्में पूरी होने के बाद दीया और वैभव ने बाहर आकर मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज दिए। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को मिठाई भी बांटी। पोज देते समय जहां रिया ने लाल साड़ी पहनी थी, वहीं वैभव व्हाइट कुर्ता पायजामा और नेहरु जैकेट में नजर आए।




आपकों बतां दें कि दीया और वैभव दोनों की ही यह दूसरी शादी है। इससे पहले 2014 में दिया ने अपने बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से शादी की थी, जिनसे 2019 में उनका सेपरेशन हो गया। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें वैभव की पहली शादी योग और लाइफस्टाइल कोच सुनैना से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है।




वहीं दीया मिर्जा सोशल मीडिया के जरिए दिनभर अपनी शादी से जुड़ी अपडेट देती रहीं। उन्होंने अपने मेहंदी से सजे हाथों की तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने ब्राइड टू बी सेरेमनी की फोटो भी शेयर की, जिसमें वे व्हाइट ए लाइन ड्रेस में नजर आईं।




गौरतलब है कि  इससे पहले साहिल संघा से उनकी पहली शादी 2019 में टूट गई थी। शादी टूटने के बाद दीया ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की थी। साहिल से रिश्ता खत्म होने पर दीया ने कहा था, 'मेरे माता-पिता 35 साल पहले ही अलग हो गए थे। ऐसे में जब मेरी शादी टूटने की बारी आई तो मैंने अपने आपसे कहा कि जब मैं साढ़े चार साल की उम्र में अपने माता-पिता के अलग होने का दर्द झेल सकती हूं तो मैं अपने तलाक से कैसे नहीं उबर पाऊंगी। औरत और मर्द अक्सर ऐसे निर्णय लेने से बचते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है, आपके अंदर यह हिम्मत होनी चाहिए कि यह वक्त भी बीत जाएगा।'



Get the latest update about vaibhav rekhi, check out more about dia mirza, mumbai, businessman & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.