लाल किले पर हुई हिंसा के बाद एक्शन में दिल्ली पुलिस , उत्पात मचाने वाले 12 चेहरों की हुई पहचान, तस्वीरें हुई वायरल

26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 26 जनवरी की दिल्ली में हुई हिंसा मामले में 12 लोगों की तस्वीरें जारी की.

26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 26 जनवरी की दिल्ली में हुई हिंसा मामले में 12 लोगों की तस्वीरें जारी की. इन सभी पर लाल किले में हुए उपद्रव के दौरान पुलिस पर हमला करने का आरोप है. इससे पहले दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने 26 जनवरी को हुई हिंसा से जुड़े एक हजार विडियो मिलने की बात कही थी।



26 जनवरी हिंसा के इन 12 चेहरों की तलाश दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच SIT को है. क्राइम ब्रांच की SIT हिंसा की जांच कर रही है. इन 12 उपद्रवियों के हाथ में लाठी डंडे हैं, जिन्होंने लाल किला समेत कई जगह जमकर हिंसा की पुलिस वालों पर हमला भी किया था. दिल्ली पुलिस ने दंगाइयों की पहचान शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फॉरेंसिक टीम की मदद से हिंसा करने वाले फोटो को साफ करवाना शुरू कर दिया है.




इसमें दंगा करते हुए 12 लोगों के चेहरे दिख रहे हैं. इन उपद्रवियों के हाथों में लाठी-डंडे भी दिख रहे है. इन उपद्रवियों ने लाल किला समेत कई जगहों पर जमकर हिंसा और पुलिस वालों पर हमले किए थे. फोटो साफ होने के बाद आरोपियों के चेहरे साफ तौर पर पहचाने जा सकते हैं. दिल्ली पुलिस की तरफ से एक नंबर सार्वजनिक किया गया था, जिसमें पुलिस ने आम जनता से हिंसा के दिन वाली जानकारी मांगी थी.



पुलिस के मुताबिक जांच की शुरुआत करते हुए इन फोटोज को साफ करवाया गया है. पुलिस के पास हिंसासे जुड़े कई वीडियोज हैं. जिन्हें वह अपनी फॉरेंसिक टीम से साफ करवा रही है। वहीं, अब तक 122 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

Get the latest update about , check out more about SIT, Republic Day & Farmer Violence

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.