लाल किला हिंसा- दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का खुलासा- इकबाल सिंह और दीप सिद्धू के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी

गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा के आरोपी इकबाल सिंह को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव कुमार यादव ने बताया कि इकबाल सिंह लुधियाना के रहना वाला है।

गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा के आरोपी इकबाल सिंह को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव कुमार यादव ने बताया कि इकबाल सिंह लुधियाना के रहना वाला है। वह दिल्ली में 26 जनवरी को जनता को उकसाने में शामिल था। वह नवंबर 2020 से सिंघु बॉर्डर पर दौरा कर रहे थे। 26 जनवरी को वह भीड़ के साथ लाल किले पहुंचा था। इकबाल सिंह और दीप सिद्धू के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी।

डीपीसी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के उत्तरी रेंज की टीम ने इकबाल सिंह को मंगलवार रात पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया। उस पर 50,000 रुपए का इनाम घोषित था। स्पेशल सेल ने सोमवार को लाल किला हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया था।

पिछले सप्ताह पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह के बारे में सूचना देने वालों को एक लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की थी। इसके अलावा पुलिस ने जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह के बारे में सूचना देने वालों के लिए 50 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की थी।

Get the latest update about Iqbal singh, check out more about Truescoop News, Truescoop Hindi, deep sidhu & red fort

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.