सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी ने देर रात SHO पर तलवार से किया हमला, आरोपी गिरफ्तार

SHO पर तलवार से हमला करने वाले प्रदर्शनकारी को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस पर जानलेवा हमला किया.

SHO पर तलवार से हमला करने वाले प्रदर्शनकारी को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस पर जानलेवा हमला किया. मंगलवार रात 8 बजे हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी  ने तलवार के बल पर पहले दिल्ली पुलिस के एक जवान की कार छीन ली, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वो मुकरबा चौक पर कार छोड़कर एक स्कूटी लेकर फिर भाग खड़ा हुआ।

इस दौरान पुलिस बल जिसमें SHO समयपुर बादली आशीष दुबे अपने बाकी स्टाफ के साथ जब इसका पीछा कर रहे थे तो उसी दौरान इस शख्स ने SHO आशीष दुबे पर तलवार के हमला कर दिया।

तलवार के हमले में  SHO की जान बाल-बाल बची है। उनकी उंगली और गर्दन में चोट लगी है.  उन्हें रात में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी पंजाब का रहने वाला है, जिसके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पहला मुकदमा लूट का, दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कोई नशा भी किया हुआ था।

Get the latest update about SHO, check out more about ashish dubey, Delhi Police, Singhu Border & harpreet singh

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.