लाल किले पर हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को लेकर की बड़ी घोषणा, जानकारी देने पर 1 लाख रुपए का इनाम का किया ऐलान

26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस आरोपियों की लाश में जुटी हुई है। इसी बीच पुलिस ने पंजाबी एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू को लेकर बड़ी घोषणा की है

26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद दिल्ली  पुलिस आरोपियों की लाश में जुटी हुई है।  इसी बीच पुलिस ने पंजाबी एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू को लेकर बड़ी घोषणा की है. पुलिस ने बुधवार को सिद्धू और तीन अन्य आरोपियों की जानकारी देने पर 1 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है. खास बात है कि बीते दिनों सिद्धू ने फेसबुक वीडियो के जरिए सफाई दी थी और खुद को निर्दोष बताया था.

बतां दें कि 26 जनवरी को हुी हिसां के बाद से ही दीप सिद्धू गायब है और दिल्ली पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने लाल किले में चढ़कर धार्मिक झंडा फहराने वाले जुगराज सिंह पर भी एक लाख रुपए के इनाम का ऐलान किया है. इतना ही इनाम पुलिस गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की जानकारी देने वाले को भी देगी. इसके साथ ही जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने वाले के लिए 50-50 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में हिंसा के दौरान दीप सिद्धू लाल किले में ही मौजूद था. इस दौरान वे किसानों के सामने भड़काऊ भाषण दे रहा था. हालांकि, जैसे ही हिंसा अपने चरम पर पहुंची, वो वहां से गायब हो गया. जांच प्रक्रिया के दौरान पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज किया है और लुकआउक नोटिस भी जारी किया है. खास बात है कि सिद्धू को इस पूरी हिंसा का बड़ा नाम माना जा रहा है.

पुलिस की पहुंच से दूर, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव सिद्धू की लोकेशन बार-बार बदल रही है. वो लगातार फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर मामले पर सफाई दे रहा है. कुछ समय पहले उसकी लोकेशन हरियाणा थी, जो बाद में बदलकर पंजाब हो गई. हाल ही में पुलिस को उसके बिहार में होने की भी जानकारी मिली है।

Get the latest update about Tractor Parade, check out more about Red Fort, Social Media, Facebook Video & Deep Sidhu

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.