रेस्टोरेंट से डिनर कर बाहर आई दीपिका पादुकोण के बैग को एक महिला ने की खींचने की कोशिश- वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हाल ही में पर्स खींचने की कोशिश की गई। दरअसल, बीती रात को मुंबई के खार में एक रेस्टोरेंट से डिनर करके बाहर आईं दीपिका को देखने के लिए काफी भारी भीड़ जमा हो गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हाल ही में पर्स खींचने की कोशिश की गई। दरअसल,  बीती रात को मुंबई के खार में एक रेस्टोरेंट से डिनर करके बाहर आईं दीपिका को देखने के लिए काफी भारी भीड़ जमा हो गई। डिनर करने के बाद दीपिका पादुकोण जब रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो वह अपने सामने जमा भीड़ को देखकर हैरान रह गई। वहीं, खबरों की मानें तो इस दौरान चारो तरफ भीड़ में फंसी दीपिका के बैग खींचने की भी कोशिश हुई। इस पूरे घटना क्रम की एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। 



दीपिका के इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका जब रेस्टोरेंट से बाहर निकल अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ती हैं तभी उनके चाहने वाले और फोटोग्राफर्स उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए उन्हें चारो तरफ से घेर लेते हैं।  इसी बीच एक टीशू बेच रही एक महिला भी भीड़ में शामिल हो जाती है और एक्ट्रेस से टीशू खरीदने की प्रार्थना करती है।

deepika padukone

 हालांकि एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड महिला को पीछे हटने के लिए कहते हैं लेकिन वह दीपिका के और भी करीब आ जाती है। इसी दौरान किसी ने एक्ट्रेस के बैग को खिंचने की कोशिश करता है लेकिन वह अपने नापाक इरामें को पूरी करने में असफल हो जाता है। क्योंकि दीपिका को तब तक ये फील हो जाता है कि उनका बैग कोई खिंच रहा है वह पीछे मुड़ती और अपना बैग वापस खिंच लेती हैं। आप भी देखिए यह वायरल वीडियों...



Get the latest update about ranvir singh, check out more about deepika padukone, dinner date, & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.