नेटफ्लिक्स का रिचार्ज करवाते ही पुलिस के रडार पर आया लाल किला हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू

26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपी पंजाबी सिंगर और एक्टर दीप सिद्धू से दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच पुछताछ में लगी हुई है।

26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपी पंजाबी सिंगर और एक्टर दीप सिद्धू से  दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच पुछताछ में लगी हुई है।  क्राइम ब्रांच ने खुलासा करते हुए कहा कि 26 जनवरी और 27 जनवरी तक दीप सिद्धू 2 मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल कर रहा था। खासतौर पर 26 जनवरी की दीप के मोबाइल की सीडीआर (CDR) जिसके जरिये दिल्ली पुलिस हिंसा में उसकी मौजूदगी साबित करेगी।

26 जनवरी को दीप सिद्धू के एक मोबाइल नम्बर की लोकेशन 3 बजकर 10 मिनट पर राज घाट से लाल किले के बीच थी। इस दौरान लाल किले में दीप मौजूद था। लाल किले में हिंसा के बाद दीप सिंघू बॉर्डर चला गया। 4 बजकर 23 मिनट पर कुंडली में उसकी लोकेशन मिली। सिंघू बॉर्डर कुंडली इलाके में ही आता है।

26 जनवरी को रात 10 बजे दीप की लोकेशन हरियाणा के शाहबाद-कुरुक्षेत्र इलाके में मिली और यहां उसका मोबाइल फोन बंद हो गया था। इसके बाद 27 जनवरी को दीप सिद्धू का मोबाइल फिर से एक्टिव हुआ। इस मोबाइल नम्बर से दीप सिद्धू ने नेटफिलक्स रिचार्ज करवाया था। यहीं से दीप के खिलाफ पुलिस को पहला क्लू मिला।


Get the latest update about farm laws, check out more about delhi police, truescoop, 26 january & Deep Sidhu

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.