टेस्ट मैच के दौरान होटल में महिला अधिकारी के साथ रूम में पकड़ा गया यह मशहूर क्रिकेटर

एक मशहूर क्रिकेटर को होटल के कमरे में महिला अधिकारी के साथ पकड़ा गया है। जाने पर काफी हल्ला हो गया। गया है। दरअसल, इस क्रिकेटर के खिलाफ टीम मैनेजर से शिकायत की गई है और उनसे मामले की जांच करके रिपोर्ट मांगी गई है। बतां दें कि यह मामला श्रीलंका क्रिकेट टीम का है।


 एक मशहूर क्रिकेटर को होटल के कमरे में महिला अधिकारी के साथ पकड़ा गया है। जिसके बाद क्रिकेट जगत में काफी बवाल हुआ। दरअसल, श्रीलंका क्रिकेट से सेक्स स्कैंडलकी खबर सामने आ रही है और इस सिलसिले में श्रीलंका क्रिकेट  ने अपनी राष्ट्रीय टीम के मैनेजर को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपने को कहा है. 

एक स्थानीय मीडिया की कई रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि एक युवा स्पिन गेंदबाज हरफनमौला होटल के कमरे में एक महिला अधिकारी के साथ पाया गया है.

क्रिकेटर पर इस तरह के गंभीर आरोप लगने के बाद श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाड़ी और मेडिकल स्टाफ की महिला सदस्य के यौन दुराचार के आरोपों पर रिपोर्ट मांगी है. श्रीलंका क्रिकेट का कहना है कि ऐसी कई मीडिया रिपोर्टस हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही टीम के एक सदस्य ने मेडिकल स्टाफ के गलत व्यवहार किया.


मामले की गंभीरता देखते हुए  इस पर फौरन श्रीलंका क्रिकेट ने संज्ञान लेते हुए एक विज्ञप्ति जारी की. जिसमें कहा कि मामले की गंभीरता को समझते हुए हमने टीम मैनेजर असांथा डि मेल को इस घटना की रिपोर्ट देने को कहा है ताकि मीडिया रिपोर्टों की सत्यता की पुष्टि की जा सके’।

 बता दें, शुक्रवार को श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ. मगर इस बीच टीम के एक खिलाड़ी पर ही विवाद खड़ा हो गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि, टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वैसे इन आरोपों पर टीम के कोच मिकी आर्थर का भी बयान आया है और उनका कहना है कि इस तरह की घटना संभव नहीं है क्योंकि सभी खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे हैं. बता दें कि खिलाड़ी पर लगे आरोपों की अब तक पुष्टि नहीं हुई है।

Get the latest update about sex scandal, check out more about & Cricketer

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.