IND vs ENG-डोमिनिक सिब्ली और जो रूट ने इंग्लैंड की पारी को संभाला, सिब्ली ने करियर की चौथी फिफ्टी लगाई

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबले में डोमिनिक सिब्ली और जो रूट ने इंग्लैंड की पारी को संभाल लिया है। वहीं, भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बढ़ रहा है. 55 ओवर की समाप्ति पर इंग्लैंड का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 138 रन है.

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबले में डोमिनिक सिब्ली और जो रूट ने इंग्लैंड की पारी को संभाल लिया है।  वहीं, भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बढ़ रहा है. 55 ओवर की समाप्ति पर इंग्लैंड का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 138 रन है. जो रूट 95 गेंदों में 44 और डोमिनिक सिब्ली 178 गेंदों में 53 रन बनाकर खेल रहे हैं।

वहीं, इससे पहले रोरी बर्न्स और सिबली ने इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 63 रन की पार्टनरशिप की। इंग्लैंड को पहला झटका रोरी बर्न्स के रूप में लगा। वे 33 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें रविचंद्रन अश्विन ने विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच कराया। वहीं, डैनियल लॉरेंस शून्य पर पवेलियन लौटे। उन्हें जसप्रीत बुमराह ने LBW किया।

बतां दें कि जसप्रीत बुमराह पहली बार भारत में टेस्ट मैच खेल रहे हैं। वे डेब्यू से लेकर अब तक 17 टेस्ट विदेश में खेल चुके हैं। भारतीय खिलाड़ियों में उन्होंने जवागल श्रीनाथ का रिकॉर्ड तोड़ा। श्रीनाथ ने 12 टेस्ट विदेश में खेलने के बाद भारत में पहला मैच खेला था। आरपी सिंह ने 11, सचिन तेंदुलकर और आशीष नेहरा ने 10-10 टेस्ट विदेश में सबसे ज्यादा टेस्ट खेलने के बाद भारत में पहला मैच खेला था।

Get the latest update about Truescoop hindi, check out more about WTC, R Ashwin, Rory Burns & Jasprit Bumrah

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.