ऑफ स्पिनर मोईन अली ने अजिंक्य रहाणे को ओली पोप के हाथों कैच आउट कराकर भारत को दिया पांचवां झटका

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है। आज मैच का तीसरा दिन है। इस समय टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी खेल रही है। टीम ने पहली पारी में 329 रनों का अच्छा स्कोर बनाया था।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में  खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है। आज मैच का तीसरा दिन है। इस समय टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी खेल रही है। टीम ने पहली पारी में 329 रनों का अच्छा स्कोर बनाया था। 

इस दौरान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 161 रनों की पारी खेली। तो वहीं इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में महज 134 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत को पहली पारी के आधार पर 195 रनों की मजबूत बढ़त हासिल हुई। स्पिनरों की मददगार पिच पर भारत की तरफ से ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके।


वहीं मैच में ऑफ स्पिनर मोईन अली ने भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को ओली पोप के हाथों कैच आउट कराकर भारत को पांचवां झटका दिया है। टीम के लिए अच्छी बात यह है कि कप्तान विराट कोहली अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं। टीम की कुल बढ़त 281 रनों की हो गई है।



Get the latest update about chennai test match, check out more about virat kohli, team india, ajinkya rahane & cricket india vs england

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.