कांग्रेस MLA ने कंगना को कहा नाचने-गाने वाली तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने अभिनेत्री कंगना रनौत को "नाचने-गाने वाली" कहा. जिसके जवाब में कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं एक राजपूत महिला हूं और हड्डियां तोड़ती हूं. पांसे के बयान और कंगना की उसको लेकर टिप्पणी पर जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि कौन है कंगना।

मध्य प्रदेश  के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने अभिनेत्री कंगना रनौत को "नाचने-गाने वाली" कहा. जिसके जवाब में कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं एक राजपूत महिला हूं और हड्डियां तोड़ती हूं. पांसे के बयान और कंगना की उसको लेकर टिप्पणी पर जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि कौन है कंगना।

 जब पांसे की टिप्पणी और उस पर कंगना के ट्वीट के संबंध में दिग्विजय सिंह से पूछा तो वह मुस्कुरा कर सवाल का जवाब टाल गए. उन्होंने कहा कि ये कंगना कौन है और बिना जवाब दिए हंसते हुए चले गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक को यह कहते हुए सुना जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हाल ही में हुई पुलिस कार्रवाई पर बैतूल जिला कलेक्ट्रेट में अपनी शिकायत दर्ज कराने आए पूर्व मंत्री ने कहा कि जुआ और सट्टेबाजी खुलेआम चल रही है, लेकिन इसके खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की जा रही है. लेकिन, जब हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमारे किसानों पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए नाचने-गाने वाली महिला कंगना रनौत जैसे लोगों के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध किया, तो पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया।

Get the latest update about truescoop, check out more about Sukhdeo Panse, Madhya Pradesh, digvijay singh & Kangana Ranaut

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.