कंगना रनौत की शूटिंग को रोकने के लिए सेट पर पहुंचे 300 कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस को करनी पड़ी पानी की बौछार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। किसान आंदोलन पर लगातार ट्विट करने वाली एक्ट्रेस कंगना को कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं से धमकी मिली थी जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। किसान आंदोलन पर लगातार ट्विट करने वाली एक्ट्रेस कंगना को कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं से धमकी मिली थी जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गई। हालांकि, मामला काफी आगे बढ़ गया जब कंगना से माफी की मांग करते हुए करीब 300 कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी शूटिंग रोकने के लिए सेट पर पहुंच गए और फिर पुलिस ने उन्हें भगाने के लिए  हल्के बल और वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा। 

बता दें कि पावर प्लांट के गेट पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है जिसकी जानकारी सूत्रों ने दी है। वही कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ अभद्रता करने की भी खबर सामने आई है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा मेरी शूटिंग को रोकने के लिए विरोध प्रदर्शन करने के बाद, मेरे चारों ओर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं कि वे किसानों की ओर से विरोध कर रहे हैं, किन किसानों ने उन्हें ऐसी पॉवर ऑफ़ अटॉर्नी प्रदान की है, वे अपने लिए विरोध क्यों नहीं कर सकते?

फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें काफी भीड़ नजर आ रही है और उसके साथ कैप्शन में लिखा- “आज शाम मेरे शूट लोकेशन के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता आ गए। अभी के लिए पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया है और मुझे अपनी कार बदलनी पड़ी और लंबे रास्ते से होकर आना पड़ा।” कंगना ने आगे लिखा कि ‘एक विचारशील महिला को क्या क्या देखना पड़ता है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि कि फिल्म शेड्यूल के अनुसार, कंगना की फिल्म की शूटिंग 17 फरवरी को खत्म हो जाएगी।

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बैतूल जिले में एक तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंपा था, जिसमें उन्होंने धमकी दी कि अगर एक्ट्रेस ने शुक्रवार शाम तक माफी नहीं मांगी तो वे उन्हें सारणी में शूटिंग करने की अनुमति नहीं देंगे।


Get the latest update about farm laws, check out more about Truescoop, kisan andolan, madhya perdesh police & Congress protesters

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.