श्मशान घाट में चचेरे भाइयों में चली गोलियां, पूर्व व वर्तमान सरपंच की मौत

दो गुटों में गोलियां चलने से दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल, विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के गांव मछराला में श्मशानघाट में निर्माण कार्य के दौरान को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। बतां दे कि एक भाई वर्तमान सरपंच था,

दो गुटों में गोलियां चलने से दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल, विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के गांव मछराला में श्मशानघाट में निर्माण कार्य के दौरान को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। बतां दे कि एक भाई वर्तमान सरपंच था, जबकि दूसरा पूर्व सरपंच। मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान फायरिंग भी शुरू हो गई, जिसमें दोनों चचेरे भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

फायरिंग में गंभीर युवक को अमृतसर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भिजवा दिया गया।

बतां दें कि गांव मछराला में मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह द्वारा श्मशानघाट में निर्माण कार्य करवाया जा रहा था। वीरवार सुबह उनकी चचेरे भाई पूर्व सरपंच हरदेव सिंह के साथ श्मशान घाट में घंटे लगाने को लेकर नोकझोंक हो गई। इस दौरान हुई मामूली तकरार ने खूनी रूप धारण कर लिया। दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। इसके कारण चलते मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह और उसके बेटे साबी को भी गोली लगी। घायलों को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया, जहां से हालत गंभीर होने के चलते दोनों को अमृतसर रेफर कर दिया गया। अमृतसर में पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह की भी मौत हो गई।

हरदयाल सिंह के बेटे साबी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस मौके पर पहुंची और मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह के शव को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।




Get the latest update about cremation ground, check out more about clash between cousin, Truescoop Hindi & truescoop News

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.