कैप्टन अमरिंदर की चेतावनी, तोड़ा corona प्रोटोकॉल तो लग सकती हैं और पाबंदियां

पंजाब में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कैंप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि अगर किसी ने कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ा तो पाबंदिया और बढ़ाई जा सकती हैं।

पंजाब में लगातार बढ़ते कोरोना (coronavirus in punjab) केस ने राज्य सरकार की नींद उड़ा रखी है। मुख्यमंत्री कैंप्टन अमरिंदर सिंह ने जनता को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अगले हफ्ते कोरोना की स्थिति में सुधार नहीं होता तो राज्य में सख्त पाबंदियां लगाई जा सकती हैं। जानकारी के मुताबिक, राज्य सरकार आठ अप्रैल को अगली समीक्षा बैठक करेगी। 

पंजाब पर लापरवाही का आरोप

केंद्र सरकार ने पंजाब पर कोरोना को लेकर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। केंद्र का कहना है कि राज्य सरकार कोरोना टेस्टिंग और पॉजिटिव लोगों को लेकर गंभीर नहीं थी। 

 कैप्टन ने दिया जवाब

वहीं, केंद्र के आरोपों पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी हमला बोला है। कैप्टन ने कहा कि अगर मोदी सरकार ने 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सिन लगाने में इतनी लेट ना की होती तो पंजाब में ऐसे हालात नहीं होते। 

पंजाब में कोरोना के 2,452 नए मामले

जहां एक ओर देश में कोरोना के लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं पंजाब (coronavirus in punjab) में भी तेजी से इसका ग्राफ बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना संक्रमण के 2,452 नए मामले सामने आए और 56 लोगों की मौत हुई है। पंजाब का जालंधर कोरोना (coronavirus in jalandhar) से सबसे ज्यादा प्रभावित है। 

Get the latest update about corona news in punjab, check out more about corona protocol, covid19 case in jalandhar, jalandhar news & Captain Amarinder Singh

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.