हाईवे पर खड़ी कार में सेंट्रल लॉक होने से जिंदा जल गई नई दुल्हन , मथुरा-वृंदावन दर्शन कर घर लौट रहे थे

कार में एक महिला की जिंदा जलने से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार देर रात कार में आग गई। दरअसल, पति-पत्नी मथुरा से दर्शन कर वापस लखनऊ लौट रहे थे। हादसे में पत्नी को बचाने के चक्कर में पति भी झुलस गया।


कार में एक महिला की जिंदा जलने से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार देर रात कार में आग गई। दरअसल, पति-पत्नी मथुरा से दर्शन कर वापस लखनऊ लौट रहे थे। हादसे में पत्नी को बचाने के चक्कर में पति भी झुलस गया। आग इतनी भयंकर थी कि महिला को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम फेल हो गया। वह अंदर ही बंद रह गईं। हालांकि हादसे की पुलिस अभी जांच कर रही है। पुलिस ने वही जानकारी दी है जो पति ने पुलिस को बताई।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के विकास यादव की 2 दिसंबर को रीमा से शादी हुई थी। पति-पत्नी बुधवार को मथुरा-वृंदावन दर्शन करने आए थे। बुधवार की रात वहीं पर रुके थे। वे स्विफ्ट कार से गुरुवार को आगरा होते हुए लखनऊ वापस लौट रहे थे। तभी 34 किमी चलने पर विकास को कार के बोनट से धुंआ उठता दिखा। उन्होंने कार रोक ली। बोनट खोलकर कार से धुंआ उठने का कारण जानने की कोशिश कर रहे थे। रीमा कार में अंदर ही बैठी थीं। तब तक बोनट से लगी आग कार में अंदर तक फैल गई। सेंट्रल लॉक सिस्टम फेल हो गया।

विकास ने पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए। पत्नी को बचाने में विकास झुलस गए। उनकी आंखों के सामने कार में पत्नी जल रही थी। वह बचा नहीं पाए। पुलिस को काल करके सूचना दे दी। कोहरे के कारण करीब एक घंटे में पुलिस वहां पहुंची। इसके बाद दमकल की गाड़ी पहुंची। तब तक आग में रीमा जल चुकी थी। कार में बस उनका कंकाल बचा था। शुक्रवार की सुबह विकास और रीमा के परिजन फतेहाबाद थाने पहुंचे।

Get the latest update about agra, check out more about Husband wife burn in car, Truescoop news, car fire & truescoop hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.