सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी- BSNL ने दिया जबरदस्त डिस्काउंट

BSNL कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल, BSNL ने सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा की है। BSNL ने कहा है कि वह कुछ सर्विस में देशभर के सरकारी कर्मचारियों को 10 फीसदी की छूट देगी, यानि आप सरकारी नौकरी में हैं

सरकारी कर्मचारियों  के लिए बड़ी खबर है। दरअसल, BSNL ने सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा की है। BSNL ने कहा है कि वह कुछ सर्विस में देशभर के सरकारी कर्मचारियों को 10 फीसदी की छूट देगी, यानि आप सरकारी नौकरी में हैं तो बीएसएनएल की कुछ सुविधाओं में आपको 10 फीसदी छूट मिल जाएगी। एक फरवरी से देशभर के वैसे सरकारी कर्मचारी, जो बीएसएनएल की सर्विस का लाभ उठा रहे हैं, उन्हें कुछ सुविधाओं के लिए कुल रकम में से 10 फीसदी कम चुकाने होंगे।

BSNL_Kolkata नामक ट्विटर हैंडल के जरिये कंपनी ने इस डिस्काउंट की घोषणा की है। इसका लाभ BSNL की landline, broadband और fiber-to-the-home (FTTH) सर्विस लेने वाले एक फरवरी 2021 से उठा सकेंगे। यहां सभी को बता दूं कि बीएसएनएल पहले भी अपने गवर्नमेंट एंप्लॉयी को 5 फीसदी डिस्काउंट दे रही थी, लेकिन अब इसे बढ़ाकर 10 फीसदी कर दिया गया है। बतां दे कि जो लोग फिलहाल सरकारी नौकरी में हैं या जो रिटायर हो चुके हैं, वे दोनों बीएसएनएल के इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं प्रोमोशनल ऑफर्स के साथ सभी नियम और शर्तें पहले जैसे ही रहेंगी।

गौरतलब है कि पिछले साल डिपार्टमेंट ऑफ टेलिकम्यूनिकेशंस ने सभी सरकारी कर्मचारियों से कहा था कि वह जरूरत के अनुसार BSNL और MTNL में से किसी का broadband, landline या अन्य सर्विस का उपभोग जरूर करें। पिछले कुछ समय से बीएसएनएल बाकी टेलिकॉम नेटवर्क से साथ कंपीट करने की काफी कोशिश कर रही है और इसके लिए उसने कई धांसू ऑफर्स की घोषणा की है, लेकिन इसका बहुत सकारात्मक असर देखने को नहीं मिल रहा है।

Get the latest update about Government emloyee, check out more about truescoop Hindi, BSNL, truescoop news & BSNL Discount

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.