शादी से 5 दिन पहले दुल्हन ने मां-बाप के साथ की खुदकुशी, बेड पर पड़ी थी तीनों की लाशें

शादी से पहले एक घर में तीन लोगों की अर्थी निकली, जिसे देख हर कोई गमागीन हो गय़ा। दरअसल, पंजाब के नवांशहर के गांव मल्लपुर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक लड़की ने अपने मां-बाप के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली है।


शादी से पहले एक घर में तीन लोगों की अर्थी निकली, जिसे देख हर कोई गमागीन हो गय़ा। दरअसल, पंजाब के नवांशहर के गांव मल्लपुर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक लड़की ने अपने मां-बाप के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। मृतका की 5 दिन बाद शादी होने वाली थी। मृतका की छह और बहनें हैं। वे कॉल कर रही थीं, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। एक बहन ने पड़ोसी को फोन करके घर जाकर देखने को कहा।

पड़ोसन घर पहुंची तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। अनहोनी की आशंका से उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तुड़वाकर घर के अंदर घुसी। कमरे में बेड पर तीन शव पड़े थे। मृतकों की पहचान जीत राम, उसकी पत्नी चन्नों और बेटी यमना देवी के रूप में हुई है।

पड़ोसियों ने ही बताया कि लड़की यमना देवी का 10 जनवरी को विवाह था और घर में उसकी तैयारियां चल रही थीं। मृतक जीत राम की 7 बेटियां और 1 बेटा था, जिनमें से 6 बेटियों का विवाह पहले ही हो चुका है, जबकि बेटे की कुछ साल पहले हादसे में मौत हो चुकी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Get the latest update about truescoop hindi, check out more about new city, parents, truescoop news & bride committed suicide

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.