IBPS clerk prelim 2020 का रिजल्ट जारी, ऐसे करें- जानें- कब होगी मेंस Exam

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने क्लर्क-एक्स प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। IBPS ने शनिवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीआरपी क्लर्क-एक्स प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया


इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने क्लर्क-एक्स प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। IBPS ने शनिवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीआरपी क्लर्क-एक्स प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया. जिन उम्मीदवारों ने IBPS क्लर्क मुख्य परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है, वे अपना प्रवेश पत्र ibps.in पर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं. संस्थान 28 फरवरी, 2021 को IBPS क्लर्क मुख्य परीक्षा आयोजित करेगा.

ऐसे करें IBPS clerk main admit card 2020 के लिए आवेदन

-सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं.

-IBPS clerk main admit card 2020" लिंक पर क्लिक करें.

-अब मांगी गई जानकारी भरें.

-  रिजल्ट आपके स्क्रीन पर होगा.

- भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें।


बतां दें कि जो उम्मीदवार प्रीलिम्स परीक्षा में योग्य हैं, अब मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे. IBPS क्लर्क मेन्स परीक्षा 28 फरवरी 2021 को आयोजित की जाएगी. मेन्स परीक्षा में 200 अंकों के 190 प्रश्न होंगे और उम्मीदवारों को 2 घंटे 40 मिनट का समय दिया जाएगा.

बैंक उन सभी उम्मीदवारों के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का स्कोर कार्ड भी अपलोड करेगा जो परीक्षा में उपस्थित हुए थे, उम्मीदवार आईबीपीएस की वेबसाइट से एक बार जारी करने के बाद आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स स्कोर कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।.आईबीपीएस क्लर्क स्कोर कार्ड अगले सप्ताह में होने की उम्मीद है।


Get the latest update about Truescoop hindi, check out more about truescoop news & IBPS clerk prelim results 2020

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.