अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'दृश्यम' की तरह प्रेमिका का मर्डर कर घर के अंदर दफनाया, फिर उपर से सीमेंट का प्‍लास्‍टर कर दिया

अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'दृश्यम' की तरह एक कातिल ने प्रेमिका के मर्डर को अंजाम दिया। दरअसल, मध्यप्रदेश के खरगोन में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है जहां प्रेमी सन्तोष ने अपनी विवाहित प्रेमिका का मर्डर कर उसे एक गड्डे में गाड़ अपर से चिनवा दिया था।

अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'दृश्यम' की तरह एक कातिल ने प्रेमिका के मर्डर को अंजाम दिया। दरअसल, मध्यप्रदेश के खरगोन में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है जहां प्रेमी सन्तोष ने अपनी विवाहित प्रेमिका का मर्डर कर उसे एक गड्डे में गाड़ अपर से चिनवा दिया था। कातिल ने प्रेमिका छाया बाई को मार कर अपने नये घर में गड्ढा कर गाड़ दिया और ऊपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया. यह घटना अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'दृश्यम' के उस सीन की तरह लग रही है जब नए बन रहेे थाने मेंं हीरो एक लाश को दबा देता है।

छाया बाई कुछ दिनों से अपने पिता भायराम के यहां मोहनखेड़ी गांव में रह रही थी लेकिन 30 दिसम्बर को अचानक से वो पिता के घर से लापता हो गई. 3 जनवरी 2021 को परिजनों ने भीकनगांव थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई।

महिला के गायब होने के साथ ही उसका प्रेमी संतोष भी गांव से गायब हो गया. ग्रामीणों और पुलिस ने कयास लगाया कि दोनों गांव छोड़कर भाग गए है. साथ ही सन्तोष का पिता किशोर भी गांव से गायब था। महिला के परिजनों ने आशंका जताई कि सन्तोष ने अपने नए घर पर छाया को कैद कर रखा है. पुलिस ने छानबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

26 जनवरी को आसपास के लोगों को सन्तोष के घर से बदबू आने लगी, इस पर पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर चेक किया लेकिन मकान खाली था पर फर्श पर सीमेंट से प्लास्टर किया हुआ था. जब वहां खुदाई की तो महिला की चूड़ी, बाली दिखे. आगे 3 फ़ीट खुदाई करने पर छाया का शव निकला जो पूरी तरह सड़ चुका था और  बदबू  मार रहा था। एसडीओपी प्रवीण कुमार ने कहा कि एफएसएल टीम बुलाकर महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. केस दर्ज कर कर इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Get the latest update about truescoop news, check out more about girlfreind murder, truescoop hindi, murder & madhya perdesh

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.