अजीब है इस शख्स की प्रेम लीला- पहले आधी रात को प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा, फिर हुई पिटाई और शाम तक बना घर जमाई

एक शख्स की प्रेम लीला के बारे में पढ़कर आपकों भी हैरानी जरूर होगी। रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी पकड़ा गया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर लिया।

एक शख्स की प्रेम लीला के बारे में पढ़कर आपकों भी हैरानी जरूर होगी।  रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी पकड़ा गया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर लिया। मोहल्ले वालों ने रात को उसकी जमकर धुनाई की। दिन निकलने पर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। केस दर्ज न हो तो इसके लिए कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया। रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर जमाई बन गया।

बतां दें कि नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। युवक गुरुवार की रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वह सतर्क हो गए। प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ माजरा देखा तो उनके होश उड़ गए। इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में पकड़ लिया। शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई। 

इस दौरान जिसे मौका लगा उसने प्रेमी के ऊपर अपने हाथ साफ किए। प्रेमी युवक को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को थाने ले आई। मुकदमेबाजी के डर से गांव के सम्मानित लोगों ने समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए। आनन-फानन में पंडित को बुलाया गया और भाजपा नेता डॉ. रूप बसंत की देखरेख में शादी की प्रक्रिया शुरू हुई। शाम को प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल अपना जीवनसाथी चुन लिया। 






Get the latest update about TruescoopNews, check out more about TruescoopHindi, boyfriend, lover & girlfriend

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.