सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड शूट करने के बाद टैलेंट मैनेजर की हुई मौत

'बिग बॉस ' सीजन 14 काफी controversial रहा। 'बिग बॉस 14' के लिए बतौर टैलेंट मैनेजर काम कर रहीं पिस्ता धाकड़ की सड़क हादसे में मौत हो गई है।

'बिग बॉस ' सीजन 14 काफी controversial रहा। 'बिग बॉस 14' के लिए बतौर टैलेंट मैनेजर काम कर रहीं पिस्ता धाकड़ की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना शुक्रवार शाम की है। जानकारी के मुताबिक,  सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड शूट करने के बाद पिस्ता अपनी एक असिस्टेंट के साथ एक्टिवा से घर के लिए रवाना हुई थी कि सेट से बाहर होते ही स्कूटर स्लिप हो गया और मौके पर ही 24 साल की पिस्ता ने दम तोड़ दिया।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट में शो से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा कि हादसा सड़क पर अंधेरा होने की वजह से हुआ। पिस्ता की एक्टिवा एक गड्ढे में गिरी और दोनों लड़कियां नीचे गिर गईं। दूसरी लड़की दाईं ओर गिरी थी, जबकि पिस्ता बाईं ओर गिरीं, जहां पीछे से एक वैनिटी वैन आ रही थी। अनजाने में वैनिटी पिस्ता के ऊपर से गुजर गई।

पॉपुलर प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल इंडिया की कर्मचारी होने के नाते पिस्ता ने 'द वॉइस', 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' समेत कई शो के लिए काम किया था। एक्टर-एक्ट्रेसेस से लेकर दूसरे कर्मचारियों समेत सभी से उनके अच्छे ताल्लुकात थे।

Get the latest update about bigg boss14, check out more about pista dhakkad, salman khan, truescoop hindi & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.