राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में पैंट में ही कर दिया यूरिन, बाद में रूबीना से कहा- किसी को कुछ न बताएं

बिग बॉस के घर में राखी सावंत इन दिनों कुछ न कुछ ऐसा कर देती है कि जो कि वह वायरल हो जाता है। इस बार नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया। दरअसल, रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य की लीडरशिप में रेड और येलो दो टीमें बनाई गई थीं।

बिग बॉस के घर में राखी सावंत इन दिनों कुछ न कुछ ऐसा कर देती है कि जो कि वह वायरल हो जाता  है। इस बार  नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया। दरअसल, रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य की लीडरशिप में रेड और येलो दो टीमें बनाई गई थीं। इस दौरान अर्शी खान स्मोकिंग रूम के पास बने कॉमन टॉयलेट में चली गईं और देर तक वापस ही नहीं आई।

ऐसे में राखी सावंत के लिए खुद को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो गया और पैंट में ही उनका पेशाब निकल गया। इसके बाद राखी सावंत ने अपनी टीम लीडर रूबीना को बुलाया और अपनी ड्रेस दिखाई। राखी सावंत ने कहा कि वह कंट्रोल नहीं कर पाईं और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।' राखी सावंत ने रूबीना से कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताएं।

इसके बाद रूबीना ने राखी सावंत की मदद करते हुए उन्हें घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहा। रूबीना ने राखी के पर्सनल हाइजीन का ख्याल रखते हुए यह फैसला लिया। यही नहीं टास्क के पहले दिन राखी सावंत भूख से भी परेशान दिखीं। इस दौरान वह थोड़ा सा बचा हुआ केला खाती दिखीं और फिर उन्होंने बिग बॉस से कहा कि वह उन्हें खाने के लिए कुछ दें। यहां तक कि भूख के चलते वह केले के छिलके ही खाने लगीं। 

निक्की तंबोली इस दौरान राहुल वैद्य और अली गोनी की टीम में थीं। लेकिन वह कई बार टीम बदलती नजर आईं। निक्की अपनी दोस्त रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का भी सपोर्ट करती दिखीं। वह पहली मेंबर थीं, जो हार गईं और बिग बॉस के घर में एंट्री ली। इस तरह से दूसरी टीम को जीत मिल गई। 

Get the latest update about Bigg boss14, check out more about Truescoop news, Truescoop Hindi, rakhi Sawant & Rubina diaik

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.