बिग बॉस 14 के फिनाले से पहले आई बड़ी खबर, शो के विजेता को मेकर्स नहीं देंगे 50 लाख की बड़ी रकम!

आज रात को बिग बॉस के होने वाले फिनाले एपिसोड में सलमान खान के साथ साथ माधुरी दीक्षित भी शिरकत होंगी। वहीं सधर्मेंद्र, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी इस शो में हिस्सा लेंगे। बता दें कि बिग बॉस' हाउस में फिनाले की रेस में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निकी तंबोली और राखी सावंत 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं।

आज रात को बिग बॉस के होने वाले फिनाले एपिसोड में सलमान खान के साथ साथ माधुरी दीक्षित भी शिरकत होंगी।  वहीं सधर्मेंद्र, रितेश देशमुख और नोरा फतेही  भी इस शो में हिस्सा लेंगे। बता दें कि  बिग बॉस' हाउस में फिनाले की रेस में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निकी तंबोली और राखी सावंत 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। वहीं, खबरों की मानें तो ग्रैंड फिनाले के लिए मेकर्स के बड़े प्‍लान्‍स हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि मेकर्स 50 लाख की बड़ी रकम नहीं देना चाहते हैं। 

बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से ये खबर दी है कि 'बिग बॉस 14' के विजेता को पूरे 50 लाख रुपए नहीं मिलेंगे। मेकर्स इस सीजन में प्राइज मनी को लेकर बड़ा उलटफेर करने जा रहे हैं।  सूत्रों की मानें तो यह रकम अभी तक 36 लाख रुपए ही है। इसमें जीएसटी को शामिल नहीं किया गया है क्योंकि जीतने वाली राशि में से कटौती की जाएगी।

दरअसल,  बीते दिन घरवालों को एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें खुद को बचाने के लिए प्राइज मनी में से एक हिस्सा कुर्बान करना पड़ता। इसमें राखी सावंत ने 14 लाख रुपए के चेक की कुर्बानी देकर फिनाले का टिकट जीती थीं। इसिलए प्राइज मनी अभी 36 लाख ही है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि फिनाले से पहले एक सदस्य को घर से बेघर कर दिया जाएगा। हालांकि अभी प्राइज मनी को लेकर कोई कन्फर्म जानकारी हाथ नहीं लगी है।

Get the latest update about bigg biss 14 finale, check out more about truescoop, Truescooo, Bigg boss 14 & salman khan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.