राहुल वैद्य को शिकस्त देकर रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस सीज़न 14 की विजेता, ग्रैंड ट्राॅफी के साथ मिलें 36 लाख प्राइज़ मनी

रिएलटी शो 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक शो की विजेता बन गई है। रूबीना दिलैक ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य को शिकस्त देकर विनर का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले टिकट टू फिनाले के लिए राखी सावंत ने बिग बॉस विनर की राशि में से 14 लाख रुपये कटवा दिए थे जिससे अब विजेता को 36 लाख रुपये मिलेंगे।

रिएलटी शो 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक शो की विजेता बन गई है। रूबीना दिलैक ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य को शिकस्त देकर विनर का खिताब अपने नाम किया।  इससे पहले टिकट टू फिनाले के लिए राखी सावंत ने बिग बॉस विनर की राशि में से 14 लाख रुपये कटवा दिए थे जिससे अब विजेता को 36 लाख रुपये मिलेंगे। 

बतां दें कि 'बिग बॉस' हाउस में फिनाले की रेस में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निकी तंबोली और राखी सावंत 5 कंटेस्टेंट्स बचे थे। जिसमें से राखी सावंत और अली गोनी टॉप-5  की रेस बाहर हो गए हैं। राखी सावंत ने 14 लाख की प्राइज मनी लेकर घर से बाहर हो गई थी, वहीं अली गोनी टॉप-3 की रेस से बाहर हो गए हैं। और उसके बाद निक्की तंबोली भी शो से एविक्ट हुईं, उन्हें काफी कम वोट मिले थे। वहीं,  वोटिंग के आधार पर अली को भी सलमान खान ने बाहर का रास्ता दिखाया। 

इस दौरान ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने नोरा फतेही के कहने पर सोनाली फोगाट के साथ जमकर डांस किया। सलमान खान ने अली गोनी को चिढ़ाते हुए कहा कि स्टेज पर उनकी जगह अली को होना चाहिए। नोरा ने सलमान खान से उनके गाने 'गर्मी' पर हुक स्टेप्स करने की मांग की और सलमान खान ने यह कर दिखाया।

बिग बॉस 14 के ग्रैंड के दौरान  सलमान और धर्मेद्र ने मिलकर फिल्म शोले का सीन रीक्रिएट किया है. सलमान, हथकड़‍ियों में बंधे धर्मेंद्र से कहते हैं- गब्बर सिंह अपने आदमियों से कह दो कि वो अपनी बंदूकें नीचे रख दे। इसपर धर्मेंद्र भी मजेदार तरीके से जवाब देते हैं. दोनों मिलकर शो के ग्रैंड फिनाले का एंटरटेनमेंट लेवल बढ़ाते दिखे।




+12341

Get the latest update about Salman Khan, check out more about Being Human, Finale BB14, & BiggBoss

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.