सुखबीर बादल के काफिले पर हुए हमले का सामने आया वीडियों, फायरिंग के बाद भिखीविंड में कांग्रेस-SAD कार्यकर्ता भिड़े

मंगलवार को पंजाब के जलालाबाद में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हुए हमला के बाद पंजाब के तरन-तारण जिले में भिखीविंड में हिंसा की रिपोर्ट मिली है.

मंगलवार को पंजाब के जलालाबाद में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हुए  हमला के बाद पंजाब के तरन-तारण जिले में भिखीविंड में हिंसा की रिपोर्ट मिली है. स्थानीय नगर निकाय चुनाव के लिए हो रहे नामांकन के दौरान राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (SAD) के कार्यकर्ताओं में मंगलवार को भिड़ंत हो गईं. बताया जा रहा है कि दो पक्षों की तरफ से फायरिंग हुई है. इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर जलालाबाद में हमला हुआ।

वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार, बादल की गाड़ी पर उस समय यह हमला हुआ, जब वे आगामी पंजाब निकाय चुनाव के लिए अपनी पार्टी के कैंडिडेट के साथ जलालाबाद के एसडीएम ऑफिस जा रहे थे। इसी दौरान, कांग्रेस और एसएडी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। दोनों गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई। 

इस हमले का वीडियो को एक  न्यूज एजेंसी  ने जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग की गाड़ी के आसपास कुछ लोग मौजूद दिखाई दे रहे हैं, जिनके हाथों में डंडे और पत्थर हैं। उससे हमला किया जा रहा है। 


Get the latest update about tarantaran firing, check out more about sukhbir singh badal, bhikhiwind, truescoop news & Truescoop hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.