कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB ने रेड में बरामद किया ड्रग्स गांजा, भारती और पति हर्ष को समन जारी

सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद बाॅलीवुड में आए ड्रग्स एंग्ल को लेकर जांच में जुटी NCB ने अब देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है।

सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद बाॅलीवुड में आए ड्रग्स एंग्ल को लेकर जांच में जुटी NCB ने अब देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है।  NCB के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारती सिंह के अंधेरी घर पर रेड के दौरान गांजा बरामद हुआ है। जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को समन जारी कर पुछताछ के लिए बुलाया गया है।

 एनसीबी की टीम को सीक्रेट सोर्स से यह जानकारी मिली थी, जिसके बाद यह रेड हुई है। यह रेड NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है। इस रेड के बीच दोनों को समन किया गया है। एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई ।

भारती सिंह  इस समय वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करती नजर आती हैं।  भारती के घर पर छापेमारी की खबर उनके फैन्स को जरूर निराश करेगी। हालांकि अभी इस मामले पर और भी डिटेल्स आनी बाकी हैं। ये देखने वाली बात होगी कि भारती पर एनसीबी का अगला कदम क्या होगा।

 गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया. सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया. करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की।




Get the latest update about Truescoopnews, check out more about bharti singh, ncb, haarsh limbachiyaa & Drugs case

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.