ड्रग्स केस में भारती सिंह को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, गांजा सेवन का आरोप

कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने ड्रग्स केस में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है

कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने ड्रग्स केस में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती के घर और  कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें सुबह पूछताछ के लिए बुलाया था और देर शाम को उनकी गिरफ्तारी हो गई।

 बताया जा रहा है कि भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ था. ड्रग्स मामले में भारती के पति हर्ष  लिंबाचिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

बता दे की, एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं. आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औऱ कार्यालय में छापेमारी की थी. उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं।

भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जाएगा.।भारती की वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किया जा सकता है।  वहीं, जांच एजेंसी हर्ष से भी यह उगलवाने की कोशिश कर रही है कि वे कब से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. क्या उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति को भी गांजे की आपूर्ति की थी। इस मामले में एनसीबी ने अलग से एक एफआईआर दर्ज की है।

Get the latest update about drugs case, check out more about harsh limbachaiya, ganja & Bharti Singh

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.