Bharat Bandha 2021: किसानों ने दिल्ली-गाजीपुर बर्डर पर लगाया जाम, अमृतसर में रेलवे ट्रैक पर बैठे

किसान संगठनों की ओर से बुलाए गए बंद का असर पंजाब और हरियाणा में ज्यादा देखने को मिल रहा है। अमृतसर में किसान रेलवे ट्रैक्स पर ही बैठ गए हैं।

Bharat Bandha 26 march 2021: किसान संगठनों की ओर से शुक्रवार को बुलाए गए बंद का असर देश भर में देखने को मिल रहा है। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और यूपी में बंद का खास असर दिख रहा है। वहीं किसानों ने बिल के विरोध में गाजीपुर बॉर्डर को भी जाम कर दिया है। 

बंद का असर पंजाब में ज्यादा

किसान संगठनों की ओर से बुलाए गए बंद का असर पंजाब और हरियाणा में ज्यादा देखने को मिल रहा है। अमृतसर में किसान रेलवे ट्रैक्स पर ही बैठ गए हैं।  जिससे रेल सेवा बुरी तरह प्रभावित है। बंद को देखते हुए रेलवे ने कई ट्रेने रद्द करने का फैसला लिया है। 
Punjab: Protestors block railway track in Amritsar as a mark of protest against the three agricultural laws during 'Bharat Bandh' called by Samyukt Kisan Morcha pic.twitter.com/dAZgfXa3yw
— ANI (@ANI) March 26, 2021 >

मॉल, बैंक, कंपनियां और दुकानें सभी बंद

सड़क यातायात से लेकर बाजार, मॉल, बैंक, कंपनियां और दुकानें सभी बंद हैं। चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु और केरल को बंद से दूर रखा गया है। संयुक्त किसान मोर्चा ने गुरुवार को बताया था कि शुक्रवार को किसान आंदोलन के 120 दिन पूरे हो रहे हैं, जिसे लेकर देश में बंद बुलाया जाएगा। बंद सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे 12 घंटे प्रभावित रहेगा। 

Get the latest update about Amritsar railway track, check out more about Farmers Protest, bharat bandh latest news, Delhi & farmers bharat bandh

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.