ज्योतिषी ने बताया तरक्की में रोड़ा बन रहा है बेटा तो पिता ने 5 साल के मासूम को पैट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया

किस्मत चमकाने के चक्कर में ढोंगी बाबा के कहे पर एक पिता ने अपने ही दिल के टुकड़े को मौत के घा उतार दिया। दिल दहला देने वाली घटना तमिलनाडु के तिरुवरूर की है। जहां एक पिता ने अपने बच्चे को इसलिए मौत की नींद सुला दी

किस्मत चमकाने के चक्कर में ढोंगी बाबा के कहे पर एक पिता ने अपने ही दिल के टुकड़े को मौत के घा उतार दिया। दिल दहला देने वाली घटना तमिलनाडु के तिरुवरूर की है। जहां  एक पिता ने अपने बच्चे को इसलिए मौत की नींद सुला दी क्योंकि ज्योतिषी ने उसे बताया था कि उसके बच्चे की वजह से वह जीवन में तरक्की नहीं कर पा रहा है। रामकी नाम के ऑटो ड्राइवर ने अपनी किस्मत चमकाने के लिए अपने पांच साल के मासूम बच्चे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई।

रामकी तंंत्रमंत्र और ज्योतिष शास्त्र में विश्वास रखा था. वह जीवन में तरक्की की आस लिए अक्सर किसी ना किसी ज्योतिषी के पास जाता रहता था. ऐसे ही एक ज्योतिषी ने उसे बताया कि रामकी की बुरी किस्मत का कारण उसका पांच साल का बेटा है। इतना ही नहीं ज्योतिषी ने यह भी कहा कि उसका बेटा उसकी जान के लिए खतरा भी हो सकता है. रामकी से कहा गया कि वह अगले 15 साल के लिए अपने बच्चे को खुद से दूर रखे।

रामकी ने जिसके बाद अपने बच्चे को पढ़ने के लिए रिश्तेदारों के यहां भेजने का फैसला किया था. लेकिन इस बात पर रामकी और उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया था. बीते सोमवार को रामकी शराब पीकर अपने घर आया. जिसके बाद एक बार फिर बेटे को घर से दूर भेजने की बात को लेकर कहासुनी हुई। दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि रामकी ने पेट्रोल डालकर अपने पांच साल के बेटे को आग के हवाले कर दिया. आनन फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Get the latest update about astrology, check out more about son murder, Truescoop, father killed son & father burns son

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.