आयशा की मौत को लेकर पति को रत्तीभर भी नहीं अफसोस, 3 दिन की रिमांड पर पुलिस को बेबाकी से देता रहा जवाब

अहमदाबाद के साबरमती नदी में कुदकर आत्महत्या करने वाली आयशा सुसाइड केस में गुजरात पुलिस ने उसके पति आरिफ को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आयशा के पति को सोमवार रात अरेस्ट किया था

अहमदाबाद के साबरमती नदी में कुदकर आत्महत्या करने वाली आयशा सुसाइड केस में गुजरात पुलिस ने उसके पति आरिफ को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आयशा के पति को सोमवार रात अरेस्ट किया था जिसके बाद पुलिस मंगलवार शाम उसे लेकर अहमदाबाद पहुंची, जहां लॉकअप में उससे पूछताछ की गई। गिरफ्तारी से लेकर लॉकअप में पूछताछ तक यह नजर आया कि आरिफ को आयशा के सुसाइड का कोई गम नहीं है।

Ayesha told to parents husband told me that if you want to die then die and  send the video of the death to me '| The husband told me to die if

अहमदाबाद पुलिस के डीसीपी रवींद्र पटेल ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरिफ का बर्ताव चौंकाने वाला था क्योंकि उसके चेहरे पर आयशा की मौत को लेकर रत्तीभर भी अफसोस नजर नहीं आया। मैंने उससे आयशा के गर्भपात के बारे में भी सवाल किए, जिस पर उसने हामी भरी। यानी आयशा के परिवार का यह आरोप सही पाया गया है कि गर्भपात के बाद आयशा की हालत गंभीर होने के बावजूद आरिफ उसे देखने तक नहीं आया था।

Gujarat: 23 year-old, Ayesha ends her life, records message before jumping  into the river (VIDEO)

गौरतलब है कि आयशा ने बीते शनिवार को साबरमती नदी में कूदकर सुसाइड कर लिया था। सुसाइड से पहले उसने एक वीडियो बनाकर आरिफ को भेजा था। आयशा के सुसाइड के बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो राजस्थान के जालौर में रहने वाला पति आरिफ घर से फरार हो गया। गुजरात पुलिस जालौर में उसके घर पहुंची तो परिवार वालों ने बताया था कि वह एक शादी में गया था और वहीं से कहीं चला गया है। इसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरिफ को सोमवार रात पाली से अरेस्ट किया गया था। जब पुलिस ने आरिफ को पकड़ा, तो उसने पुलिस के साथ चलना शुरू कर दिया जैसे कि कुछ हुआ ही न हो। उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी।

आयशा की शादी राजस्थान के जालौर में रहने वाले आरिफ से 2018 में हुई थी। शादी के 3 महीने बाद से ही आयशा परेशान थी।


पुलिस ने आरिफ को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने 5 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने 3 दिन की रिमांड मंजूर की। उसे 6 मार्च को दोपहर 3 बजे तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। आयशा के वकील जफर पठान ने बताया था कि 23 साल की आयशा की शादी राजस्थान के जालौर के रहने वाले आरिफ से 2018 में हुई थी। आरिफ का राजस्थान की ही एक लड़की से अफेयर था। आयशा के सामने ही आरिफ गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करता था। वह अपनी प्रेमिका पर ही पैसे लुटाता था और इसी वजह से वह आयशा के पिता से रुपयों की मांग करता था। प्रेग्नेंसी के दौरान आरिफ के बर्ताव से आयशा टूट गई थी। वह डिप्रेशन में आ गई थी। गर्भ में ही उसके बच्चे की मौत हो गई थी।

राजस्थान के जालौर में रहने वाले आरिफ पर आयशा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। उसे सोमवार रात पाली से गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आयशा के पिता लियाकत अली ने मंगलवार को कहा था कि उन्होंने आरिफ के पिता को फोन करके पूरे मामले की जानकारी देना चाही, लेकिन उन्होंने कभी मेरा फोन नहीं उठाया। मेरी आयशा वापस नहीं आएगी, लेकिन उसके गुनहगार को सजा मिलनी चाहिए, ताकि किसी और की बेटी के साथ ऐसा न हो। 


Get the latest update about Ahmedabad, check out more about suicide, aarif, Ayesha suicide case & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.